MP Weather Update: मध्यप्रदेश में बिगड़ा मौसम, कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी, ओलावृष्टि और तेज हवा के साथ बारिश

MP Weather Update

Google News

Follow Us

MP Weather Today: मध्यप्रदेश राज्य में हाल ही में बारिश की खबरें आ रही हैं। इस दौरान कुछ स्थानों पर बारिश के कारण फसलों में सुधार हुआ है, लेकिन इसके साथ ही कई जिलों में तापमान में कमी भी हो रही है। बीते 24 घंटों में ग्वालियर संभाग के कुछ स्थानों पर बारिश हुई है, जबकि चंबल संभाग के अनेक हिस्सों में भी बारिश हुई है। उज्जैन संभाग के जिलों में भी कुछ स्थानों पर बारिश हुई है, लेकिन बाकी हिस्सों में मौसम साफ रहा है।

मध्यप्रदेश के इन जिलों 24 घंटे में होगी बारिश

मध्य प्रदेश में 24 घंटे के लिए मौसम अपडेट MP Weather Update: केंद्रीय मौसम विभाग द्वारा जारी किए गए अपडेट के अनुसार, प्रदेश के ग्वालियर और चंबल संभाग के जिलों जैसे कि राजगढ़, विदिशा, आगर, मालवा, उज्जैन, धार, रायसेन, निमाड़ी, रतलाम, टीकमगढ़, शाजापुर, छतरपुर, इंदौर, नीमच, और मंदसौर में बदला गर्जना, बारिश, और वज्रपात की संभावना है। इस अपडेट में 5 दिसंबर की सुबह 8:30 बजे तक का समय शामिल है।

मध्यप्रदेश के इन जिलों में हुआ ऑरेंज अलर्ट घोषित MP Weather Update

मध्य प्रदेश मौसम अपडेट MP Weather Update: चंबल, सांभा जी, ग्वालियर, दतिया, और शिवपुरी जिलों में बदला गर्जना, बिजली चमकना, वज्रपात, और ओलावृष्टि की संभावना है। इसके साथ ही, इस दौरान 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की तेज हवा भी आ सकती है। इन स्थानों के लिए मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

यह भी देखें: [LIVE] आज का राजस्थान मंडी भाव | Rajasthan Mandi Bhav Today
यह भी देखें: [LIVE] आज का मध्यप्रदेश मंडी भाव | MP Mandi Bhav Today

KisanEkta.in एक ऐसी वेबसाईट है जहां हम किसानों को जोड़ने, शिक्षित करने और सशक्त बनाने का काम कर रहे हैं। यहां पर आपको सबसे ताजा मंडी भाव (Mandi Bhav), किसान समाचार, सरकारी योजनाओं के अपडेट और कृषि और खेती से जुड़े ज्ञान की जानकारी मिलती है। हमारा उद्देश्य है कि हम किसानों को जोड़कर उन्हें उनके काम को बेहतर बनाने के लिए जरूरी समाधान प्रदान करना है। हम अपनी कोशिशों के माध्यम से किसान समुदाय को एक साथ लाने में मदद कर रहे हैं।